बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें ?

हेल्लो दोस्तों कोन नहीं चाहता की उसकी सेक्स लाइफ अच्छी और बेहतरीन ना हो,कोन चाहता है उसकी लाइफ में रोमान्स का आनद ना हो.सब कोई चाहता है की उसकी लाइफ में कोई परेशानी न हो खासकरके सेक्स लाइफ में बहोत ध्यान देते है ताकि उसमे कोई परेशानिया ना आये इसीलिए आपको ऐंबियंस का भी ध्यान रखना होगा और उसमे आता है सबसे पहले आपका रूम,आपका बैडरूम जिसमे आप अपनी रात गुजरते हो आपने लाइफ पार्टनर के साथ..बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें ?

बेडरूम वह जगह है जहां पर वैवाहिक प्यार व लगाव सबसे पहले महकता है, पर उसी बेडरूम को हम लोग कई बार अपने घर के स्टोर रूम की तरह समझने लगते हैं। यही वह कमरा है जहां आप अपने पार्टनर के साथ जीवन का आनंद उठा सकते हैं, इसलिए बेडरूम की देखरेख पर ध्यान देना बहुत ही जरूरी है.

अस्त-व्यस्त न रखे:

बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें?

बिल, कूपन, ऑफिस के कागज या फाइलें, न्यूजलेटर्स का ढेर बेडरूम में अकसर पाया जाता है या कभी-कभी हम धोने वाले गंदे कपड़ों का ढेर भी अपने पलंग के साइड में ही लगा देते हैं। यदि आप अपने बेडरूम को रोमांटिक रूप देना चाहती हैं तो सबसे पहले बेकार चीजों को बेडरूम से बाहर निकालना होगा। इन्हें आप अपने स्टोर रूम या पलंग में बक्सों में रख दें जिससे वे बाहर दिखाई न दें.

खुशनुमा रंग चुनें:

बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें?

अपने बेडरूम के लिए रंगों का चयन करना सजावट करने जितना ही महत्वपूर्ण है। रंग आपको भावनाओं से जोडऩे का काम करते हैं। अपने घर या बेडरूम को सजाने के लिए केवल उन्हीं रंगों का प्रयोग करें जो आपको, आपके पार्टनर या आपके परिवार को पसंद हो। इसकी चिंता मत कीजिए कि नए तरीके या फैशन गुरु क्या कहते हैं। बस ध्यान रहे कि जो भी रंग आप कमरे के लिए चुनें, वो आप दोनों को खुशनुमा एहसास बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें ? कराए।

कमरेको अच्छा और रॉयल लुक दे:

बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें?

महिलाएं अक्सर अपने घर के लिविंग रूम, रसोई या मेहमानों के आने-जाने या बैठने वाली जगहों को तो बेहद खूबसूरत रूप दे देती हैं लेकिन बाकी के बेकार सामान को अपने बेडरूम में रख देती हैं। मगर आपके घर की आत्मा आप दोनों के आपसी रिश्ते में बसती है इसलिए अपने बेडरूम को प्राथमिकता दें.

अपने बेडरूम को रॉयल लुक देने के लिए सफेद रंग की दीवार एक बेहद अच्छा विकल्प हो सकता है। अपने बेडरूम में कमरे के पैटर्न से मेल खाता हुआ एक सुंदर झूमर भी शामिल करें। एक बेडसाइड टेबल रखकर आप उस पर कुछ जरूरत का सामान, सजावट का सामान या खूबसूरत लैंप रखकर उसे आकर्षक रूप दे सकती हैं। बड़े सिरहाने वाले बेड भी आजकल बहुत चलन में हैं। ऐसे सिरहाने वेलवेट, जड़ाऊ व अलग-अलग डिजाइन में उपलब्ध हैं। आप अपने कमरों को लाइटों से जगमगा सकती हैं। लाल रंग ह्रश्वयार का प्रतीक होता है इसलिए इसे अपने कमरे में शामिल करने से आपका आपसी रोमांस जरूर बढ़ेगा।

पुरानी यदि तजि करे:
बेडरूम में जब तक आप दोनों की प्यार व रोमांचक तस्वीरें नहीं होंगी तो फिर क्या मजा। खूबसूरत फ्रेम में आप अपनी शादी, हनीमून या अन्य प्यार भरे लम्हों की तस्वीरें दीवारों पर सजा सकती हैं। ये तस्वीरें वर्र्षों तक आपके रिश्ते में नयापन व ताजगी बनाए रखेंगी और आपको आपके बीते हुए समय के उन पलों की याद दिलाएगी जिनसे आपने अपने इस खूबसूरत रिश्ते की शुरूआत की थी।

मोमबत्तियों और लाइटिंग से सजाएं:

बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें?

कुछ लोग अपने कमरों को सजाने के लिए खूबसूरत मोमबत्तियों का भी प्रयोग करते हैं। खूबसूरत व रंगबिरंगी मोमबत्तियां व हल्की रंग की लाइटें आपके कमरे में चार-चांद लगा देंगे। मोमबत्ती की रौशनी एक अलग ही तरह का रोमांटिक माहौल पैदा करती है। अपने पार्टनर को रोमांटिक माहौल देने के लिए अलग-अलग रंगों की सुगंधित मोमबत्तियों से बेहतर विकल्प कुछ और हो ही नहीं सकता। साथ ही कैंडल को कैंडल स्टैंड में ही रखें ताकि किसी तरह की दुर्घटना की आशंका न रहे।

सुंदर फूल व फर्नीचर रखें:

बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें?

जब तक कमरे में आकर्षक फूल और फर्नीचर न हो तब तक आपके बेडरूम का मेकओवर हो ही नहीं सकता। अपने कमरे को फूलों से सजाकर तो देखिए और फिर देखिए कि कैसे आपके पार्टनर का मूड एकदम बदल जाता है। अगर आप कमरे का लुक बोल्ड चाहते है तो स्टाइलिश फर्नीचर का चयन करें।

सैटिन की चादरें:
बेड पर रेग्युलर कॉटर चादर की जगह कभी-कभार सिल्की सैटिन की चादर बिछाएं। इस छोटे से बदलाव से न सिर्फ आपका बेड और बेडरूम सेक्स रेडी हो जाएगा बल्कि ऐक्ट के बाद आपको भी अच्छा महसूस होगा।

कमरे को सुगंधित करें:
कमरा महकता हुआ हो तो शरीर की आधी थकान दूर होकर रोमांस का आधा मूड तो खुद ही बन जाता है। आजकल बाजार में आपको सुगंधित स्प्रे आसानी से व बहुत सारी मादक खुशबूओं में मिल जाएंगे। इसे आप अपने कमरे की बेडशीट, पर्दे पर छिड़क सकते हैं। यह नि:संदेह आपको हर वक्त ताजगी का एहसास दिलाएगा।

रोमांटिक म्यूजिक से मूड बनाये:
संगीत ऐसी चीज है जो आपका मूड अच्छा या खराब कर सकता है। ऐसा म्यूजिक चुनें जिसे सुनकर आप दोनों को अच्छा लगे। खासकर ऐसे गाने जरूर लगाएं जिनका विशेष अर्थ हो, या जिनसे आपकी यादें जुड़ी हों। यकीन मानिए, यह आप दोनों के बीच ऐसा खुशनुमा व सुखद एहसास पैदा कर देगी जिसकी आपने शायद कल्पना भी न की हो.

उसमे आपको पसंद, आपके लाइफ पार्टनर की पसंद की छोटी छोटी चीजे को ध्यान में रखे ऐसी बहोतसी चीजे जिसे ध्यान में रखकर आपने बैडरूम को बनाये ताकि आप अपनी सेक्स लाइफ का मजा कभीभी ले सकते है.

 

If You like this website, please share to help it grow, Thank You 🙂

1 thought on “बेडरूम को सेक्स के लिए रेडी कैसे करें ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *